Home Entertainment International Entertainment दिल तो हैप्पी है जी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट आएंगी बिगबॉस 15 में नज़र?

दिल तो हैप्पी है जी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट आएंगी बिगबॉस 15 में नज़र?

0
   

दिल तो हैप्पी है जी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट आएंगी बिगबॉस 15 में नज़र?

दिल तो हैप्पी है जी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट आएंगी बिगबॉस 15 में नज़र?

बिगबॉस ओटीटी का वो पढ़ाव आ चुका है जब हम सभी जानने के लिए एक्साइटेड हैं के आखिर ट्रॉफी किस कंटेस्टेन्ट के हाथ में आती है। आपको बता दूँ, बीते कल शो के टॉप 5 कंटेस्टेन्ट्स का नाम सामने आ चुका है। और वो 5 कंटेस्टेन्ट्स हैं, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और राकेश बापट

अब जब बिगबॉस ओटीटी का फिनाले पास आ रहा है तो हम सभी ये जानने का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं के मेन घर, यानि बिगबॉस 15 में कौन कौन सेलिब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं। हमने आपको बीते कल बताया था के शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम सिम्बा नागपाल बीबी 15 का कॉन्ट्रैक्ट साइन का चुके हैं, इसी के साथ खबरों में ये भी आ रहा है के सुरभि चांदना, अर्जुन बिजलानी, दिशा वकानी, रिया चक्रवर्ती, अमित टंडन और नेहा मारदा समेत कईं और सेलेब्रिटीज़ भी इस सीज़न में नज़र आने वाले हैं।

इन नामों के अलावा आज एक और नाम सामने आया है, जिनके बीबी 15 में जाने की संभावना लग रही है। मैं बात कर रही हूँ दिल तो हैप्पी है जी फेम डोनल बिष्ट की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें, तो डोनल बिगबॉस 15 में कंटेस्टेन्ट के तौर पर शामिल हो सकती हैं।

अब इनमें से कौन कौन सेलेब्रिटीज़ बिगबॉस के इस सीज़न में शामिल होने वाले हैं ये तो वक़्त की बताएगा।

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]