Home Entertainment International Entertainment बिगबॉस ओटीटी: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच शुरू हुई फ्लर्टिंग, यहाँ देखिये वीडियो

बिगबॉस ओटीटी: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच शुरू हुई फ्लर्टिंग, यहाँ देखिये वीडियो

0
   

बिगबॉस ओटीटी: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच शुरू हुई फ्लर्टिंग, यहाँ देखिये वीडियो

Raqesh Bapat And Shamita Shetty, (Source: Instagram | @voot)

बिगबॉस ओटीटी का पहला सीज़न हम सभी को काफी एंटरटेन कर रहा है। सभी कंटेस्टेन्ट्स धीरे धीरे अपने पार्टनर्स के साथ कनेक्शन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। एक कनेक्शन जो ऑडियंस को पहले ही पसंद आ गया था, वो है निशांत भट्ट और मुस्कान जट्टाना का कनेक्शन।

मूस और निशांत के कनेक्शन को एप्रिसिएशन मिलने के बाद सभी कंटेस्टेन्ट्स अपने पार्टनर्स के साथ अपना कनेक्शन और अच्छा बनाने की कोशिश में लग गए थे और दूसरे हफ्ते में कुछ जोड़ियों के एफर्ट्स भी नज़र आए। इन जोड़ियों में से एक जोड़ी ऐसी भी है जिनके बीच हेल्दी फ्लर्टिंग शुरू हो चुकी है। मैं बात कर रही हूँ राकेश बापट और शमिता शेट्टी की। शमिता और राकेश की टास्क के बीच में तो मस्ती चल ही रही थी, वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें राकेश शमिता से फ़्लर्ट कर रहे हैं और सारे घर वाले भी उनके साथ फन कर रहे हैं।

यहाँ देखिये वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

तो देखा आपने?

राकेश को पहले हफ्ते में गेम समझने में काफी मुश्किल आई, लेकिन अब वो गेम समझ चुके हैं और हमें उनका ये बदला हुआ अंदाज़ काफी अच्छा लग रहा है।

आपका क्या कहना है?

The post बिगबॉस ओटीटी: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच शुरू हुई फ्लर्टिंग, यहाँ देखिये वीडियो is copyright of MissMalini.

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]