Home Entertainment International Entertainment बिगबॉस 15: एक्टर गवी चहल ने इस सीज़न में पार्टिसिपेट करने की तरफ किया इशारा

बिगबॉस 15: एक्टर गवी चहल ने इस सीज़न में पार्टिसिपेट करने की तरफ किया इशारा

0
   

बिगबॉस 15: एक्टर गवी चहल ने इस सीज़न में पार्टिसिपेट करने की तरफ किया इशारा

Gavie Chahal, Salman Khan, (Source: Instagram | @chahalgavie, @beingsalmankhan)

इंडियन टेलेविज़न का सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो बिगबॉस, टेलीकास्ट होने से पहले ही सुर्खियों में बन जाता है। एक सीज़न खत्म होने के कुछ दिन बाद ही लोग ये अनुमान लगाने लगते हैं के अगले सीज़न में कौनसे सेलेब्रिटीज़ नज़र आएंगे। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सीज़न 14 के खत्म होने के बाद ही हम सीज़न 15 के बारे में सोचने लगे। अब जब सीज़न 15 के आने का वक़्त करीब का रहा है, तो हम सभी इस सीज़न के बारे में और जानना चाह रहे हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी के ये शो इस बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगा और बाद में टेलीविज़न स्क्रीन पर। इस खबर के साथ साथ बीच बीच में ये भी खबरें आ रही थी के सीज़न 15 में कौनसे सेलेब्रिटीज़ पार्टिसिपेट कर सकते हैं और अब पार्टिसिपेंट के लिस्ट से एक और नाम सामने आया है।

खबरों की मानें तो एक्टर गवी चहल बिगबॉस 15 में नज़र आ सकते हैं। आपको बता दूँ, गवी को सीज़न 14 के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन वो जा नहीं पाए। पर अब गवी ने खुद ये इशारा किया है के वो बीबी 15 में नज़र आ सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में गवी ने कहा, पिछले साल उनकी एक मेजर आई सर्जरी थी, जिस वजह से वो बिगबॉस में नहीं जा पाए थे। इस साल उनकी बात चल रही है, लेकिन वो तब तक कुछ नहीं कह पाएंगे जब तक सब फाइनलाईज़ ना हो जाए।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?

The post बिगबॉस 15: एक्टर गवी चहल ने इस सीज़न में पार्टिसिपेट करने की तरफ किया इशारा is copyright of MissMalini.

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]