Home Entertainment International Entertainment राकेश बापट इस वीकेंड पर करेंगे बिगबॉस 15 में एंटर

राकेश बापट इस वीकेंड पर करेंगे बिगबॉस 15 में एंटर

0
   

राकेश बापट इस वीकेंड पर करेंगे बिगबॉस 15 में एंटर

राकेश बापट इस वीकेंड पर करेंगे बिगबॉस 15 में एंटर

बिगबॉस 15 में हमें रोज़ नए ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में हमें डबल एविक्शन देखने को मिला, साथ ही हमने ये भी देखा के सभी घरवाले अब जंगलवासी बनकर जंगल में रहने के लिए आ गए हैं। आगे भी शो में कईं बड़े ट्विस्ट्स आने वाले हैं और उन्ही में से एक होगा वाइल्ड कार्ड एंट्री का ट्विस्ट।

बिगबॉस में जब भी कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है तो कंटेस्टेन्ट्स के होंश उड़ जाते हैं क्योंकि उनके लिए एक और कंपेटिटर आ जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा लेकिन सभी कंटेस्टेन्ट्स में एक सदस्य ऐसी भी होंगी जिनको इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से बहुत खुशी होगी। मैं बात कर रही हूँ शमिता शेट्टी की। शमिता वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने से इसलिए खुश होंगी क्योंकि जो नया मेंबर घर में आएगा वो और कोई नहीं बल्कि राकेश बापट होंगे। राकेश के आने की खबर पहले भी आ चुकी है लेकिन इंडिया फ़ोरम्स रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश इस हफ्ते बिगबॉस 15 में एंटर करेंगे।

शमिता और राकेश की केमिस्ट्री हम बिगबॉस ओटीटी में देख चुके हैं, बिगबॉस 15 में इनकी केमिस्ट्री कैसी रहेगी, इनके बीच प्यार की शुरआत होगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

इस खबर के बाद अब हमें इंतज़ार है ऑफिशियल अनाउंसमेंट का।

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]