Home Entertainment International Entertainment विवेक दाहिया ने पवित्र रिश्ता 2.0 में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख़ के साथ काम करने के बारे में की बात

विवेक दाहिया ने पवित्र रिश्ता 2.0 में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख़ के साथ काम करने के बारे में की बात

0
   

विवेक दाहिया ने पवित्र रिश्ता 2.0 में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख़ के साथ काम करने के बारे में की बात

Vivek Dahiya, Shaheer Sheikh and Ankita Lokhande, (Source: Instagram | @vivekdahiya, @shaheernsheikh)

पवित्र रिश्ता 2.0 की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से हम इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभाने वाली हैं, वहीं शाहीर शेख मानव के किरदार में नज़र आने वाली हैं, जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था।

पवित्र रिश्ता 2.0 की अनाउंसमेंट के बाद से ही हम इस शो के लिए और इसकी कहानी के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। कहानी तो अभी नहीं पता चली है, लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक नई अपडेट मिली है। आपको बता दूँ, पवित्र रिश्ता 2.0 में विवेक दाहिया नज़र आने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! विवेक अंकिता और शाहीर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हाल ही में टाइम्स नाओ न्यूज़ के साथ इंटरव्यू में विवेक ने शाहीर और अंकिता के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात की।

विवेक ने बताया के उन्होंने शाहीर के साथ एक दिन शूट किया है और अंकिता के साथ 3 दिन शूट किया और वो हमेशा की तरह बहुत फन थी। साथ ही विवेक ने ये भी कहा के अंकिता प्रोफेशनल भी हैं और साथ में उन्हें सेट पर मस्ती करना भी बहुत पसंद है। शाहीर के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा के वो जेंटलमैन हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के उनकी अंकिता और शाहीर, दोनों से अच्छी वाइब मैच हुई थी।

तो पढ़ा आपने?

हम तो विवेक के किरदार के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?

The post विवेक दाहिया ने पवित्र रिश्ता 2.0 में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख़ के साथ काम करने के बारे में की बात is copyright of MissMalini.

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]