Home Entertainment International Entertainment ‘अनुपमा’ की ज़िंदगी में आएगा नया शख्स, अरशद वारसी, शरद केलकर और राम कपूर समेत और एक्टर्स को किया गया है अप्रोच?

‘अनुपमा’ की ज़िंदगी में आएगा नया शख्स, अरशद वारसी, शरद केलकर और राम कपूर समेत और एक्टर्स को किया गया है अप्रोच?

0
   

‘अनुपमा’ की ज़िंदगी में आएगा नया शख्स, अरशद वारसी, शरद केलकर और राम कपूर समेत और एक्टर्स को किया गया है अप्रोच?

Rupali Ganguly, Ram Kapoor, Sharad Kelkar, Arshad Warsi, (Source: Instagram | @rupaliganguly, @iamramkapoor, @sharadkelkar, @arshad_warsi)

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा इंडियन टेलीविज़न का बहुत पॉपुलर शो बन चुका है। ये शो टीआरपी चार्ट के साथ साथ ऑडियंस के दिलों पर भी राज कर रहा है। बात करें कहानी की, तो लेटेस्ट ट्रैक में वनराज और काव्या की शादी हो चुकी है और वो शाह हाउस में रह रहे हैं। वहीं, अनुपमा तलाक के बाद अपनी पहचान बना रही है।

बात करें आगे की कहानी की, तो खबरों की मानें तो शो में जल्द ही हाई वोल्टेज ड्रामा आने वाला है और इस ड्रामा के चलते अनुपमा की ज़िंदगी में एक नया किरदार दस्तक देने वाला है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अनुपमा की लाइफ में जल्द ही एक नया शख्स आने वाला है, जो सभी ज़िन्दगी बदल कर रख देगा।

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें, तो इस शख्स का किरदार निभाने के लिए बहुत से एक्टर्स को अप्रोच किया गया है, जिनमें शरद केलकर, अरशद वारसी, राम कपूर, राजीव खंडेलवाल, रोहित रॉय और वरुण बडोला कुछ नाम है।

इन नामों में से राम कपूर और अरशद वारसी ने अपने कमिटमेंट्स और बाकी कारणों के चलते ऑफर को मना कर दिया है। अब देखना ये है के रुपाली के अपोज़िट शो में कौनसा एक्टर नज़र आता है।

The post ‘अनुपमा’ की ज़िंदगी में आएगा नया शख्स, अरशद वारसी, शरद केलकर और राम कपूर समेत और एक्टर्स को किया गया है अप्रोच? is copyright of MissMalini.

   

Follow us on Instagram

[instagram-feed]